एक और वर्दीधारी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए पत्रकार को दी धमकी

2017-06-15 00:44:48.0

एक और वर्दीधारी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए पत्रकार को दी धमकी

कन्नौज। अवैध खनन की खबर पोर्टल पर प्रकाशित होने से गुस्साए थानाध्यक्ष ने पत्रकार से अभद्रता करते हुए फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पीडित पत्रकार ने एसपी को प्रार्थनापत्र देकर मामले की जांच की मांग की है।

थाना तालग्राम क्षेत्र के रनवा गांव निवासी चंचल त्रिपाठी पुत्र आनन्द प्रकाश ने पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर को दिए शिकायती पत्र में कहा कि सोशल मीडिया के पोर्टल मीडिया मंत्रा लखनऊ से तालग्राम ब्लाक का संवाददाता है। तालग्राम थानाक्षेत्र में हो रही तमाम आपराधिक घटनाओं की खबरों के प्राथमिकता से प्रकाशन पर थानाध्यक्ष तारिक खान ने पत्रकार को थाने बुलाकर वर्दी का रौब झाडते हुए डरा धमकाकर दबाव बनाया और आपराधिक खबरों का प्रकाशन करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

इसके बाद बेहटा चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने उक्त चंचल त्रिपाठी से अपराधियों जैसा बर्ताव करते हुए पूछताछ की और अपनी डायरी में नाम व पता नोट कर लिया। इससे प्रार्थी काफी असहज महसूस कर रहा है और मानसिक रूप से परेशान है। पीडित ने मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

ऐसे में सवाल उठता है की क्या आजकल वर्दीधारी सरकार का भय छोड़कर स्वयं अवैध कार्यों को करवाने की ठेकेदारी करने लगे हैं या इनपर कोई कार्यवाही नही की जा रही जिसके चलते वर्दीधारियों का हरकतें करने की हिम्मत बढ़ती जा रही है।

  Similar Posts

Share it
Top