केसरिया हिन्दू वाहिनी का हुआ भव्य आगाज

2018-09-05 12:25:26.0


आज देश के हिन्दू संगठनों में एक बड़ा नाम और जुड़ा,जी हां देश के 11 राज्यों से एक साथ शुरू हुआ *केसरिया हिन्दू वाहिनी*

हिन्दू बोर्ड का गठन,राम मंदिर,लव जिहाद,रोटी बैंक,नशा उन्मूलन,वृक्षारोपण,ग़ौरक्षा इत्यादि उद्देश्यों को लेकर संगठन की शुरुआत अतुल मिश्र 'लकी' ने की।

संगठन के संस्थापक अतुल मिश्र 'लकी' ने बताया कि हमने इस संगठन की औपचारिक घोषणा आदरणीय *यति नरसिंहानंद सरस्वती*,साध्वी ऋतंभरा जी की शिष्या *साध्वी समाहिता जी* द्वारा करवा दी है,संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिल्ली से राजीव गोयाल,संगठन की संयोजिका हरियाणा से अम्बिका शर्मा,राष्ट्रीय प्रभारी डॉ हिमांशु पूनिया जी है,संगठन की 11 राज्यों की पूरी कार्यकारिणी आज घोषित हो गयी ,साथ ही साथ सभी जिलाध्यक्ष,प्राभारी,मण्डल तथा अन्य पदाधिकारियो की नियुक्तियाँ बड़े युद्ध स्तर पर आज से शुरू हो गयी,आगामी दिनों में संगठन जमीनी कार्यों को करके सभी हिंदुओं के एकजुट होने के लिए द्रणसंकल्पित है,और अब तेज़ी से संगठन को ब्लॉक स्तर पर कार्य करने की ओर अग्रसर होगा ।

बात करे उत्तर प्रदेश की तो संगठन के प्रदेश प्रभारी कानपुर से दीपक सोनकर,प्रदेश अध्यक्ष प्रतापगढ़ से धर्मराज सिंह बाली तथा प्रदेश अध्यक्षा बुलन्दशहर से महिला लता ठाकुर जी है।

संगठन के संस्थापक अतुल मिश्र ने बताया कि संगठन की शुरुआत धमाकेदार ह्यूई है और आगामी दिनों में हम लोग इसको बहुत ही तेज़ी से ब्लॉक स्तर तक ले जाने के लिए बैठक और कार्यक्रम पर जोर देँगे।

अभी सिर्फ और सिर्फ प्रचार इत्यादि पर कार्य हो रहा है ,जिसके बाद हम लोग सभी जनपदों में जाकर वहां की जमीनी हकीकत भी देखेंगे ।।।

बहुत से जमीनी कार्य और पदाधिकारियों में मज़बूत पकड़ होने के कारण आज इस बड़े कार्य को मात्र 4 दिनों में करके दिखाना बड़ी बात है,संगठन के सभी पदादिकारी,और संरक्षको ने इस संगठन की शुरुआत पर हर्ष जताया है और सभी को बधाइयां दी है ।।।

  Similar Posts

Share it
Top