अखिलेश यादव पर जमकर बरसे मुलायम, कहा जो बाप का नही हो सका वो किसी और का सगा कैसे हो सकता है।

2017-04-01 14:55:35.0

अखिलेश यादव पर जमकर बरसे मुलायम, कहा जो बाप का नही हो सका वो किसी और का सगा कैसे हो सकता है।


लखनऊ
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) की करारी हार के बाद मुलायम कुनबे का झगड़ा एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है। पार्टी की हार के बाद मैनपुरी में मुलायम अपने बेटे अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। अखिलेश के व्यवहार से आहत पिता का दर्द एक बार फिर छलका और उन्होंने अपने बेटे को ही खूब खरी-खरी सुनाई। मुलायम ने कहा कि जो अपने पिता का नहीं हो सकता है वो किसी का कभी सगा नहीं हो सकता।

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने अखिलेश यादव के लिए कहा, 'मैंने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया। किसी पिता ने अपने रहते हुए बेटे के लिए पद का त्याग नहीं किया। अखिलेश ने बदले में क्या किया? इतना अपमान मेरा कभी नहीं हुआ। अखिलेश तो अपने पिता के साथ भी नहीं निभा पाए। जो अपने पिता का नहीं हो सकता वो किसी का नहीं हो सकता।' वैसे इससे पहले भी कई बार मुलायम अपने बेटे पर बरस चुके हैं। हालांकि, चुनाव नतीजों के बाद पहली बार उन्होंने खुलकर अपना गुस्सा जाहिर किया।

अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के झगड़े के बीच एक बार फिर मुलायम अपने भाई के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। शिवपाल को मंत्री पद से हटाए जाने पर एसपी के पूर्व अध्यक्ष ने फिर से अपनी नाराजगी जाहिर की। मुलायम ने कहा, 'अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल के साथ ठीक नहीं किया। क्या कोई अपने ही चाचा को मंत्री के पद से हटाता है? अखिलेश ने ऐसा किया, यह ठीक नहीं था।'

  Similar Posts

Share it
Top