सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों नें ही की थी लक्सर के रिटायर रेलकर्मी से लूट और हत्या

2018-01-09 18:04:28.0

सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों नें ही की थी लक्सर के रिटायर रेलकर्मी से लूट और हत्या

Covered By :अंजुम कादरी, [Edited By :विक्रांत अग्निहोत्री]
👉🏻 पुलिस ने हथियार समेंत लूट का सामान भी किया बरामद
______________
लक्सर समाचार
______________
सोमवार को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाशों नें ही 26 दिसंबर को लक्सर में बैंक में रुपये जमा कराने आएं रिटायर्ड रेलकर्मी की लूट व हत्या व लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सीधडु गांव के समीप हुई बाईक लूट में भी शामिल थें। पकड़े गए दोनों बदमाशों के विरुद्ध दर्जनों मुकदमे पहलें से ही दर्ज हैं।
सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों बदमाशों का मंगलवार को खुलासा करतें हुए एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि दोनों अपराधी युवकों ने पिछले दिनों हुई कई लूट की घटनाओ को स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि 8 जनवरी की शाम रुड़की-लक्सर मार्ग पर सोलानी पुल पर वाहन चैकिंग के दौरान चेतक-1- की नज़र में एक बाईक पर सवार तीन युवकों पर पड़ी जो देखने में कुछ संदिग्ध लग रहें थें। पुलिस टीम के रोकने पर तीनों युवक बिना रुके फ़ायरिंग करते हुए गाधारोणा गांव की ओर जानें वाले कच्चे रस्ते पर भाग खड़े हुए जवाब में पुलिस की फायरिंग और वायरलेस सूचना पर पहुंची अन्य क्षेत्रो की पुलिस टीम के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया और एक पुलिस की गिरफ्त में आ गया जबकि एक अन्य तीसरा बदमाश अँधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला।
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मणिकांत मिश्रा ने बताया एक बदमाश सोनू उर्फ़ आकाश तथा एक अन्य बदमाश सोनू उर्फ़ मोनू ने अब तक कई लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। पकड़े गए बदमाशों ने ही 26 दिसंबर को भूरनी निवासी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी राधेश्याम से लूट के अलावा सीधडू रेल लाइन पर अश्वनी से हुई लूट,पथरी में हुई लूट,भगवानपुर मोटर सायकिल लूट में भी यही दोनों बदमाश शामिल थे। पकड़े गए बदमाश रुड़की के कृष्णानगर मे किराए पर रहतें थें। पुलिस ने अपराधियों की निशानदेही पर उनके किराये के मकान से 46500 रूपये नगदी एक मोबाईल,एक टेबलेट,एक पंचिंग मशीन बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों में सोनू उर्फ़ आकाश पुत्र विक्रम सिंह मुजफ्फरनगर के कल्याणपुरी रतनपुरी का रहने वाला है और सोनू उर्फ़ मोनू पुत्र ओमवीर मुजफ्फरनगर के क़स्बा बुढाना का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों बदमाशो के पास से एक 32 बोर पिस्टल एक 315 बोर तमंचा 5 खोके सहित बरामद किए है। दोनों की गिरफ़्तारी में लक्सर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक त्रिवेन्द्र सिंह राणा,मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गिरीशचंद शर्मा,प्रभारी निरीक्षक सीआईयु प्रदीप बिष्ट,उपनिरीक्षक रविन्द्र, उपनिरीक्षक मनोज सिरोला,उपनिरीक्षक आशुतोष चौहान, उपनिरीक्षक नरेंद्र सिंह नेगी,उपनिरीक्षक,ओमकांत,भूषण, अधीक्षक आमिर खान समेंत अनेक पुलिस कर्मियों ने विशेष योगदान किया।
रिपोर्ट उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी अंजुम कादरी

  Similar Posts

Share it
Top