रुड़की: बालिका का अपहरण करके भाग रहे बदमाशों में एक दबोचा , पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

2017-06-23 17:33:22.0

रुड़की: बालिका का अपहरण करके भाग रहे बदमाशों में एक दबोचा , पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रुड़की: सोलानी पार्क के पास दादी के साथ झोपड़ी में सो रही छह साल की बच्ची का अपहरण कर भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर निवासी पिंटू शर्मा का बड़े भाई बजरंगी की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सोलानी पार्क के पास गंगनहर किनारे एक अस्थाई चाय की दुकान है। झोपड़ी डालकर चाय की दुकान संचालित की जा रही है। बुधवार को पिंटू अपनी छह साल की बेटी सिमरन के साथ भाई बजरंगी और मां कौशल्या से मिलने दुकान पर आया था। रात के समय यह सभी लोग इसी झोपड़ी में सो गए। बुधवार की देर रात अमित निवासी रामनगर नई बस्ती रुड़की अपने दो अन्य साथियों के साथ झोपड़ी में घुस गया। अमित ने छह साल की सिमरन को गोद में उठाकर भागने लगा। इसी दौरान उसका पैर वहां पर सो रही बालिका की दादी कौशल्या से टकरा गया, जिससे उनकी नींद खुल गई। इसी बीच बच्ची भी चीखने चिल्लाने लगी, जिससे पिंटू और उसके भाई बजरंगी की नींद खुल गई। इसके बाद उन्होंने आरोपी अमित को पकड़ लिया। इस बीच मौका पाकर उसके दो साथी फरार हो गए। इसके बाद परिजनों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद कोतवाली से एसआइ अमित भट्ट मौके पर पहुंचे तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी के नशे में होने की बात भी सामने आ रही है।

आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी

छह साल की बच्ची के अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र भी दिया है।

तंदूर लगाता है आरोपी

पुलिस ने आरोपी अमित से पूछताछ की तो पता चला कि वह शादी समारोह में तंदूर लगाने का काम करता है।



ब्यूरो रिपोर्ट
अंजुम कादरी

  Similar Posts

Share it
Top