ग्रेटर नोएडा गैंगरेप: चलती कार में रेप करने वाले 4 गिरफ्तार, कार बरामद

2017-06-22 19:13:37.0

ग्रेटर नोएडा गैंगरेप: चलती कार में रेप करने वाले 4 गिरफ्तार, कार बरामद

ग्रेटर नोएडा: गुरुग्राम से अपहरण कर कार में महिला से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी अभी फरार है। एसएसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि महिला सहमति से आरोपियों के साथ कार में बैठी थी। संबंध बनाने के बाद जब महिला ने पैसे की मांग की तो आरोपियों ने पैसा देने से मना कर दिया था। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे पीटा और गैंगरेप किया।
एसएसपी लव कुमार ने बताया कि मंगलवार तड़के एक महिला कासना थाना क्षेत्र में एक ढाबे के पास नशे की हालत में मिली थी। पुलिस ने महिला को यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया था। महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात कार सवार तीन युवकों ने गुरुग्राम के एमजी रोड से उसका अपहरण किया और उसके साथ गैंगरेप करके ग्रेटर नोएडा में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की तो पूरे घटनाक्रम में नया मोड़ आ गया।
पीड़िता देह व्यापार में लिप्त है
एसएसपी ने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला कि महिला सोहना में किराये के मकान में रहती है। वह देह व्यापार के धंधे से जुड़ी है। सोमवार की रात ग्रेटर नोएडा के ईमलिया गांव निवासी नरेश, राहुल और किशन ने एक दलाल असरू निवासी पलवल और एक ऑटो चालक अफरीदी के माध्यम से महिला के साथ संबंध बनाने को लेकर सौदा तय किया था।
पैसे को लेकर विवाद हुआ था
कार सवार युवकों ने महिला से संबंध बनाने लिए ऑटो चालक को तीन हजार रुपये दिए थे। ऑटो चालक के कहने पर महिला कार में बैठी थी। कार सवार युवक महिला को गुरुग्राम के जंगल में ले गए। महिला ने युवकों के साथ पहले शराब पी थी। तीनों ने कार में उसके साथ संबंध बनाए।जब महिला ने पैसे मांगे तो युवकों ने ऑटो चालक को पैसे देने की बात कही। इस पर महिला भड़क गई। महिला की इस हरकत से परेशान नशे में धुत्त आरोपियों ने उसे सबक सिखाने की धमकी दी। वे उसे ग्रेटर नोएडा ले आए। कार में तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसे सेक्टर ओमगा वन स्थित एक ढाबे के पास फेंककर फरार हो गए थे।


ये आरोपी पकड़े गए


एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक आरोपी असरू पलवल का रहने वाला है। असरू महिला से देह व्यपार करवाता था। पुलिस ने उसके खिलाफ महिला से अनैतिक रूप से देह व्यापार के धंधे में धकेलने और षड्यंत्र रचने के आरोप में केस दर्ज किया है। दूसरा आरोपी पलवल के आली गांव का रहने वाला अफरीदी ऑटो चालक है। ऑटो चालक महिला को संबंध बनाने वाले लोगों तक पहुंचाता था। पुलिस ने अफरीदी को 120बी में आरोपी बनाया है। इसके अलावा दो आरोपी नरेश और राहुल महिला को संबंध बनाने के लिए कार में लेकर आए थे। इनका एक साथी किशन अभी फरार है। नरेश और राहुल का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। किशान कासना में सुरक्षा कर्मी की नौकरी करता था।

  Similar Posts

Share it
Top