महोबा: पति ने पत्नी को रॉड से बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर

2017-06-20 10:14:16.0

महोबा: पति ने पत्नी को रॉड से बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर

महोबा : पति ने अपनी पत्नी को जानवरों की तरह पीटा। महिला के शरीर पर पति ने राड व ताबडतोड प्रहार कर उसे मरणासन्न कर दिया। महिला की चीख पुकार सुन पडोसियों ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे खुलाने का प्रयास किया तो वह अन्दर से बन्द किये था। पुलिस ने पडोसियों की छत पर चढकर महिला के मकान में कूदे और किसी प्रकार आरोपी को दबोच महिला को बचाया। महिला को गम्भीर हालत में पडोसी महिलाओं द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलपहाड कोतवाली क्षेत्र के गांव बम्हौरी निवासी ऊदल आदिवासी शराब पीने का आदि है। उसकी मां रविवार को किसी रिश्तेदार की शादी में गई हुई थी। घर में ऊदल की पत्नी फुलवा अकेली थी। देर शाम ऊदल दारू के नशे में धुत होकर आया। पत्नी फुलवा ने आराम से खाना खाकर सोने के लिये कहा। इससे ऊदल भडक उठा और महिला के साथ गाली गलौच करने लगा तथा लोहे की राड से सिर पर प्रहार कर मरणासन्न कर दिया। महिला की चीख पुकार सुन पडोसियो ने दरवाजे खुलवाने के प्रयास किया परन्तु वह अन्दर से दरवाजे बन्द किये था और पत्नी को पीट रहा था। इस पर पडोसियों ने कोतवाली कुलपहाड पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी दरवाजे खुलाने का बहुत प्रयास किया।

परन्तु बहशी युवक ने दरवाजे नही खोले। महिला की लगातार चीख पुकार सुन पुलिस कर्मी पडोसियों की छत पर चढकर ऊदल के मकान में पहुंचउसको दबोच लिया और दरवाजे खोले। घटना स्थल पर पहुंची गांव की महिलाओं ने महिला के शरीर पर अस्त व्यस्त कपडों को पहनाया तथा अचेत हो चुकी महिला को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

  Similar Posts

Share it
Top