cm साहब के एक्शन प्लान चौकं जाएंगे आप

2017-03-24 15:57:22.0

cm साहब के एक्शन प्लान चौकं जाएंगे आप

सूबे का निजाम बदलते ही सरकारी कार्यालयाें में साफ-सफाई के निर्देश दिए गए हैं। नई सरकार ने सरकारी कार्यालयों में पान मसाला आदि खाने पर रोक लगाने का फरमान जारी किया है। योगी एक्शन में है और प्रदेशभर के तमाम विभागों में जा जाकर मुआयना कर रहे हैं।
योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज थाने का इंस्पेक्शन किया। योगी ने एक विंग से दूसरी विंग तक चेकिंग की। । साथ ही यह समझाने की कोशिश भी की कि डिपार्टमेंट काम कैसे करता है।

कानून का राज स्थापित करो और सभी सुधर जाओ। इस दौरान थाने में जब कई लोगों ने सीएम को देखा तो उन्होंने कहा क‍ि योगी जी तो 'नायक' जैसा कार्य कर रहे हैं।


बता दें, फ‍िल्म 'नायक' अनिल कपूर भी कुछ इसी अंदाज में सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाते हैं और अफसरों के ख‍िलाफ एक्शन लेते हैं। हालांकि, फिल्म में अनिल कपूर 1 दिन के सीएम होते हैं, जबकि योगी के पास 5 साल का वक्त है। इसके बाद भी योगी पहले दिन से ही एक्शन में नजर आ रहे हैं।



उधर हमीरपुर में सरकारी विभागों में अधिकारी अपने अधीनस्तों को साफ सफाई के लिए क़सम भी दिलाई है। दीवारों में पड़ी पान की पीक हटाने का काम भी जारी है। लेकिन कई विभागों के अधिकारी/ कर्मचारी इसके प्रति उदासीन दिख रहे हैं।


कार्यालय को साफ स्वच्छ रखने के निर्देशों पर कुछ सरकारी कार्यालय को गई। तो पाया कि कार्यालयों में हालात ज्यों के त्यों है। सरकार के आदेश के बाद भी गुटखा पान के लती अधिकारी/कर्मचारी एकदम बदलाव करने में नाकाम साबित हो रहे हैं ।

  Similar Posts

Share it
Top