वाराणसी : कैन्ट रेलवे स्टेशन के समीप गिरा निर्माणाधीन ओवर ब्रिज का हिस्सा 12 लोगों की हुयी मृत्यु की पुष्टि कई घायल बचाव एवं राहत कार्य जारी

2018-05-15 14:25:04.0

वाराणसी : कैंट रेलवे स्टेशन के पास महीनों से बन रहा ओवरब्रिज का एक बड़ा हिस्सा मंगलवार शाम को अचानक जमीन पर आ गिरा। ओवर ब्रिज का हिस्सा जमीन पर गिरते ही नीचे मौजूद कई लोग इसके मलबे में दब गए। ओवरब्रिज का पिलर गिरने के बाद चीख पुकार मच गई और अफरातफरी की स्थिति मौके पर हो गई। इस दौरान भागादौड़ी और जान बचाने की कोशिश में कई लोग गिरकर घायल भी हो गए। काफी भीड़ भरे क्षेत्र में अचानक हुए इस हादसे में भगदड़ मचने के बाद मौके पर पुलिस कर्मियों ने मोर्चा संभाला और लोगों को सुरक्षित करने के प्रयास में जुट गए। हादसे की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय नागरिक भी सहयोग में आगे आए और ओवरब्रिज गिरने के बाद नीचे फंसे वाहन और उसमें मौजूद लोगों को बचाने की कोशिश करने लगे। हालांकि नीचे दर्जनों लोगों के फंसे होने की सूचना के बाद उनको बचाने की कोशिश की जा रही है मगर कई के मरने का अंदेशा भी स्थानीय लोगों की ओर से जताया जा रहा है। भीड़ भरा इलाका होने की वजह से प्रशासन भी लोगों को बचाने के लिए मौके पर पहुंच रहा है साथ ही आपदा राहत बल को भी सूचना दे दी गई है।

प्राप्त जानकारियों के अनुसार घटना घटने की मुख्य वजह ओवरब्रिज के हिस्से को ऊपर चढ़ाते वक्त क्रेन के बैलेंस के बिगड़ने के वजह से हुयी है । खबर लिखे जाने तक 12 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है व 50 लोग घायल बताये जा रहे हैं।


मुख्य खबर

विक्रान्त अग्निहोत्री

प्रदेश प्रभारी वूमेन टाइम्स न्यूज़

मो.9454426007

  Similar Posts

Share it
Top