रुड़की पुलिस ने जब्त की 180 अंग्रेजी शराब की बोतलें, दो आरोपी गिरफ्तार

2017-12-30 14:02:46.0

रुड़की पुलिस ने जब्त की 180 अंग्रेजी शराब की बोतलें, दो आरोपी गिरफ्तार

रुड़की- जहाँ एक तरह नय वर्ष को लेकर जमकर तैयारियां चल रही है, तो वही नए साल की पार्टी में अवैध शराब की सप्लाई करने वालो पर आबकारी विभाग सतर्क हो गया है। रूड़की आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना पर भगवानपुर क्षेत्र से 1 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब पकड़ी है साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। ये शराब हरियाणा से मारुति 800 में लाई जा रही थी। जिसे आबकारी विभाग की टीम ने धर दबोचा।

आपको बता दें कि रूड़की आबकारी विभाग को इस महीने में ये तीसरी बड़ी सफलता हाथ लगी है। इससे पूर्व भी विभाग ने अवैध शराब का जखीरा पकड़ा था। रूड़की आबकारी निरीक्षक एम.एस. पतियाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक मारुति कार में हरियाणा से अंग्रेजी शराब लाई जा रही है.

सूचना पर आबकारी निरीक्षक पतियाल के नेतृत्व में टीम बनाकर चैकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान भगवानपुर क्षेत्र के मसाई मार्ग पर एक मारुति 800 की चैकिंग के दौरान टीम को शराब का जखीरा हाथ लगा। टीम ने मौके से ही दो आरोपियों सहित एक मारुति कार और 180 अंग्रेजी शराब की बोतलें पकड़ी है। पकड़े गए आरोपियों में से एक जिला यमुनानगर हरियाणा का रहने वाला है जबकि दूसरा जनपद हरिद्वार के भगवानपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है।पतियाल ने बताया कि दोनो आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है। साथ ही साथ पूछताछ भी जारी है।
ब्यूरो रिपोर्ट
अंजुम कादरी
प्रदेश प्रभारी उत्तराखंड

  Similar Posts

Share it
Top