लखनऊ मलिहाबाद नायब तहसील दार ने की ऐसी हरकत की रजिस्टार कानूनगो को करनी पड़ी आत्महत्या देखें ख़ास रिपोर्ट।

2017-08-24 06:42:56.0

लखनऊ मलिहाबाद नायब तहसील दार ने की ऐसी हरकत की रजिस्टार कानूनगो को करनी पड़ी आत्महत्या देखें ख़ास रिपोर्ट।

वुमेन टाइम्स लखनऊ

राजधानी के मलीहाबाद तहसील मे नायब तहसीलदार की गालियाँ खाने के बाद बेइज्जत रजिस्ट्रार कानून-गो ने की आत्महत्या ।

मिली जानकारी के अनुसार मलीहाबाद तहसील के रजिस्ट्रार कानून-गो विशाल सिंह को मंगलवार शाम 8 बजे नायब तहसीलदार धर्मेन्द्र सिंह ने अपने आवास पर बुलाकर कोई तीन संदिग्ध फाईलों को पास न करने पर जमकर फटकार लगाई ... कर्मचारियों की माने तो नायब तहसीलदार ने पहले फटकार लगाई फ़िर गालियाँ दी और फाईलों को पास करने के लिये कहा , न करने पर बुरा अंजाम होने की बात कही ... जिसके बाद अपने आवास पर लौटे विशाल सिंह बिना कुछ खाये कमरे मे सोने के लिये चले गये। और ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली ।आत्महत्या करने वाले रजिस्ट्रार के चपरासी की माने तो विशाल सिंह ने रोते हुये खाना खाने से मना किया और बोले कि जीवन मे कभी इतना बेइज्जत नहीँ किया गया।
चपरासी के अनुसार सुबह जब काफी देर हो गई तो खिड़की की जाली से देखा गया तो विशाल सिंह की मौत हो चुकी थी इस दौरान सबको बुलाकर जब उन्हे हॉस्पिटल भेजा गया तो नायब तहसीलदार धर्मेंद्र सिंह ने म्रतक के कमरे मे आकर सुसाइड नोट और संदिग्ध फाइलें अपने साथ उठा ले गये और थोड़ी देर बाद अपने परिवार सहित आवास से गाड़ी मे बैठकर भाग गये
सूत्रों की माने तो नायब तहसीलदार लगातार कुछ फाईलों को लेकर ईमानदार छबि के विशाल सिंह को धमका रहा था विशाल सिंह ने कई अधिकारियों से इस सम्बन्ध मे शिकायत भी की थी लेकिन नायब तहसीलदार की सरकार मे अच्छी पकड़ होने के कारण एसडीएम और तहसीलदार ने कोई सवाल - जवाब तक नहीँ किया ।
ख़ास रिपोर्ट-सपना बाजपेई

  Similar Posts

Share it
Top