थाना मड़ियांव का ये कैसा गुड वर्क रात को गाड़ियों की लूट सुबह गाड़ियों को लावारिस दिखाया जाना अगले दिन कुछ लोगों को पकड़ कर गाड़ी बरामद

2017-12-27 19:04:21.0

थाना मड़ियांव का ये कैसा गुड वर्क रात को गाड़ियों की लूट सुबह गाड़ियों को लावारिस दिखाया जाना अगले दिन कुछ लोगों को पकड़ कर गाड़ी बरामद

लखनऊ थाना मड़ियांव का बड़ा कारनामा ज्ञात हो थाना अध्यक्ष राघवन सिंह थाना मड़ियांव में कार्यरत है। जो कि आए दिन रात को लावारिश में घरों के बाहर खड़े वाहन और गाड़ियां भारी मात्रा में उठवाकर सुबह उनको छोड़ने के नाम पर मोटी उगाही करते हैं।
ज्ञात हो 26 दिसम्बर रात को पत्रकार बंधु की भी दो स्पेलण्डर गाड़ियां up32hc5309 व up76h4817 sho के नुमाइंदों ने उठा ली इस मामले में जब पत्रकार बंधु ने उच्च अधिकारियों से वार्ता की तो हिटलर थाना अध्यक्ष महोदय ने उच्च अधिकारियों की बात को ताक पर रखते हुए कागज की मांग करने लगे ।
कागज के रूप में पत्रकार बंधुओं ने लेटर हेड न्यूज़ एजेंसी का पर लिखित में प्रार्थना पत्र दिया गाड़ी के कागज मिसिंग की रिपोर्ट की कॉपी आधार कार्ड और शपथ पत्र आदि उपलब्ध कराया मगर हिटलर साहब ने गाड़ी नहीं छोड़ी हिटलर साहब उच्च अधिकारियों के पूछे जाने पर उन्हें गुमराह करते हैं ।अब सवाल ये उठता है ।पुलिस मित्र ही इस तरह के कारनामे को अंजाम देगी तो आम जनता का क्या हाल होगा या तो प्रशासन के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में नहीं है।
या तो उच्च अधिकारी तमाशबीन बने बैठे हुए हैं जनता और पत्रकार बंधु न्याय को दर-दर भटक रहै है ।उच्चाधिकारियों से उच्च स्तरीय जांच की मांग की आस मे अब देखना ये है कि हिटलर साहब की चलती है यह जनता को और पत्रकार बंधु को न्याय मिलता है ।
खास रिपोर्ट -आर्या खान

  Similar Posts

Share it
Top